Apple तकनीकी विश्लेषण - Apple ट्रेडिंग: 2021-12-02


Apple की कीमत में तेजी का पूर्वानुमान के रूप में Apple चीन में सबसे तेजी से फैलता है

तकनीकी विश्लेषण सारांश Apple: खरीदें

संकेतकVALUEसंकेत
RSIतटस्थ
MACDखरीदें
Donchian Channelखरीदें
MA(200)खरीदें
Fractalsखरीदें
Parabolic SARखरीदें

चार्ट विश्लेषण

दैनिक समय सीमा पर Apple stock price चार्ट का तकनीकी विश्लेषण #S-AAPL से पता चलता है: दैनिक 200 दिन की चलती औसत एमए (200) से ऊपर है जो खुद बढ़ रहा है । हमारा मानना है कि 170.04 पर Donchian चैनल की ऊपरी सीमा के ऊपर कीमतों के उल्लंघनों के बाद तेजी की गति जारी रहेगी । इस स्तर को खरीदने के लिए एक लंबित आदेश रखने के लिए एक प्रवेश बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। स्टॉप लॉस को 156.15 पर भग्न कम से नीचे रखा जा सकता है। आदेश देने के बाद, स्टॉप लॉस को हर दिन अगले फ्रैक्टल कम पर ले जाया जाना है, Parabolic संकेतों का पालन करना। इस प्रकार, हम अपेक्षित लाभ/हानि अनुपात को ब्रेकवेन प्वाइंट में बदल रहे हैं । यदि कीमत ऑर्डर (170.04) तक पहुंचने के बिना स्टॉप लॉस स्तर (156.15) को पूरा करती है, तो हम आदेश को रद्द करने की सलाह देते हैं: बाजार में आंतरिक परिवर्तन हुए हैं जिन्हें ध्यान में नहीं रखा गया था।

मौलिक विश्लेषण -

Apple ने अक्टूबर में चीन के सभी प्रमुख ब्रांडों के बीच सबसे ज्यादा ग्रोथ दर्ज की थी । क्या Apple stock price रिबाउंड जारी रखेगा?

एप्पल ने 27 अक्टूबर, 2021 को अपनी तिमाही आय के नतीजे जारी किए । तिमाही के लिए इसका राजस्व साल-दर-साल आधार पर 28.9% था । प्रौद्योगिकी कंपनी ने तिमाही के दौरान 83.40 अरब डॉलर कमाए। इसके साथ ही एपल ने इसी तिमाही में चीन में 83% सालाना सेल्स ग्रोथ पोस्ट की । एप्पल ने तिमाही के दौरान चीन में 14.6 अरब अमेरिकी डॉलर के शुद्ध राजस्व की सूचना दी । चीन में बिक्री वृद्धि अमेरिका में एप्पल की 20% वृद्धि और इसी अवधि के दौरान यूरोप में 23% लाभ को पार कर गई । कंपनी की अगली अपेक्षित आय की तारीख बुधवार, 26 जनवरी, 2022 पूर्व वर्ष की रिपोर्ट की तारीखों के आधार पर है । विश्लेषकों के अनुमानों के अनुसार, आने वाले वर्ष में एप्पल के लिए आय में 6.24% की वृद्धि होने की उम्मीद है । कुछ दिन पहले विश्लेषकों ने बताया कि एप्पल ने अपने एंड्रॉयड प्रतिद्वंद्वियों को मात दी और एक बार फिर चीन में सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड बन गया: एप्पल ने अक्टूबर २०२१ के दौरान चीन में सभी प्रमुख ब्रांडों के बीच सबसे अधिक वृद्धि को फिर से कोडित किया, 46% महीने से अधिक महीने में चीनी स्मार्टफोन बाजार में अपनी बिक्री हिस्सेदारी का विस्तार । बढ़ती बिक्री और विशेष रूप से चीन में बिक्री में हिस्सेदारी बढ़ाने एप्पल स्टॉक की कीमत के लिए तेजी कर रहे हैं ।