शिकायत प्रपत्र


खाता विवरण खाता पर किए गए कार्यों की पुष्टि के रूप में कार्य करता है। प्रत्येक दिन ग्राहक को अकाउंट स्टेटमेंट भेजा जाता है मासिक बयान निपटान के बाद महीने की शुरुआत में भेजा जाता है अगर खाता विवरण के बारे में कोई ग्राहक की शिकायतें प्राप्त नहीं होती हैं, तो ग्राहक द्वारा इस कथन की पुष्टि की जाएगी.

यदि ग्राहक खाता बयान की सामग्री से सहमत नहीं है, तो वह कंपनी से ई-मेल के द्वारा संपर्क करेगा [email protected] प्राप्त होने के 48 घंटों के बाद, मुद्दे और लेनदेन पहचान संख्या का विस्तृत विवरण प्रदान करने या नीचे COMPLAIN_FORM below.

ग्राहक की शिकायतों को ग्राहक सहायता सेवा के काम के घंटेमें संसाधित किया जाता है.

आवश्यक फ़ील्ड - *
*
*
*
*
- - :
*
*
*
*
*