आर्गुमेंट सलूशन | IFCM India
IFC Markets ऑनलाइन  CFD ब्रोकर

कम्प्लेंट्स एंड आर्ग्यूमेंट्स

खाता बयान की पुष्टि खाते पर प्रदर्शन किया संचालन के रूप में कार्य करता है। खाता बयान ग्राहक के लिए प्रत्येक दिन भेजे जाते हैं। मासिक बयानों निपटान के बाद इस महीने की शुरुआत में भेजे जाते हैं। यदि कोई ग्राहक की शिकायतों का खाता विवरण प्राप्त कर रहे हैं, बयान ग्राहक द्वारा पुष्टि की जा करने के लिए विचार किया जाएगा .

यदि ग्राहक खाता कथन की सामग्री के साथ सहमत नहीं है, वह या वह करेगा कंपनी ई-मेल [email protected] द्वारा कोई बाद में से 48 घंटे के बाद रसीद, मुद्दे और लेन-देन पहचान संख्या का विस्तृत वर्णन प्रदान करने से संपर्क करें, या निम्न शिकायत फार्म में भरें। सभी शिकायतों में एक समय पर ढंग से विचार किया जाएगा .

वापस ऊपर

ट्रेडिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं?

व्यवसायिक ग्राहक, क्लिक करें
केवल लैटिन अक्षर
Close support
Call to Skype Call to WhatsApp Call to telegram Call Back Call to messenger